Madhya Pradeshmauganj

Mauganj News: मऊगंज जिले में फर्जी अनुमति पत्र वायरल होने के बाद, मशीन संचालक और भूमि स्वामी पर दर्ज हुआ मामला

मऊगंज जिले में फर्जी अनुमति तैयार कर बोर कराने वाले भूमि स्वामी सहित मशीन संचालक के खिलाफ मामला दर्ज

Mauganj News: मऊगंज जिले में फर्जी अनुमति तैयार कर बोर करने वाले भूमि स्वामी सहित मशीन संचालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एक दिन पूर्व सोशल मीडिया पर एसडीएम के बिना हस्ताक्षर से बोर के लिए अनुमति पत्र वायरल हुआ था। जब उक्त पत्र का अवलोकन किया गया तो वह फर्जी निकला। जिसको कूटरचित तरीके से तैयार करने मे भूमि स्वामी सहित मशीन संचालक को दोशी पाया गया है।

ALSO READ: MP News: शिवपुरी जिले में बड़ा घोटाला 6 के आगे 2 लगाकर 26 लाख का भुगतान, फिर लगा दी कलेक्ट्रेट में आग

यह पूरा मामला मऊगंज जिले के हनुमना थाना क्षेत्र के केरहा कला गाव से जुड़ा बताया गया है. मऊगंज कलेक्टर द्वारा लगाए गए प्रतिबंध के बाद केरहा कला गांव निवासी नियाज अली पुत्र अजीम बॉक्स अपनी भूमि पर 17 मई को बोर करा रहे थे तभी तहसीलदार और थाना प्रभारी दलबल के साथ जाकर बोरिंग मशीन को मोके से जप्त कर लिया था।

ALSO READ: MP News: मध्य प्रदेश पंचायत राज अधिनियम में बदलाव की तैयारी, 14 धाराओं में होगा संशोधन

मौके पर पूछताछ दौरान अनुमति के कागजात नहीं पाए गए। एक दिन पूर्व एसडीएम कार्यालय से एक पत्र वायरल हुआ था जिसमे एसडीएम का हस्ताक्षर नहीं था। जिसमें भूमि स्वामी ने एसडीएम रीडर के ऊपर पैसा लेने का आरोप लगाया था, पर जब उस पत्र की सच्चाई जांच की गई तो तो वह अनुमति पत्र फर्जी पाया गया। पुलिस ने 188, 467, 468 ,471,120 बी के तहत भूमि स्वामी सहित सहित मऊगंज के मशीन संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Mauganj News

ALSO READ: MP News: मध्य प्रदेश के आदिवासियों को मोहन यादव का बड़ा तोहफा, यह प्रकरण समाप्त करेगी सरकार

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!